देखिये फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' में स्पाइडरमैन की भूमिका निभाएंगे टाइगर श्रॉफ! - AMULYA NEWS INDIA

AMULYA NEWS INDIA

AMULYA NEWS INDIA- latest news and breaking news in hindi from india and world only at firstpost hindi. we provide all news in hindi on entertainment, offbeat, technology, health, science and humor.

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday, September 3, 2018

देखिये फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' में स्पाइडरमैन की भूमिका निभाएंगे टाइगर श्रॉफ!


google image
बॉलीवुड के जाने माने व नामी अभिनेता टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' को लेकर फैन्स के बीच काफी क्रेज़ बने हुए है । शुत्रों के मुताबिक पता चला है की इस फिल्म मे टाइगर श्रॉफ स्पाइडर मैन की भूमिका मे नजर आएंगे, अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने धर्मा प्रॉडक्शन के साथ पहली बार काम करने जा रहे है । अभिनेता टैगर इस फिल्म मे दो हसीनाओ के साथ नजर आएंगे जो की है तारा सुतारिया और अनन्या पांडे, ये दोनों अभिनेत्रियाँ फिल्म के फ़र्स्ट लूक से ही काफी ज्यादा चर्चे मे आ गयी थी वही अभी फिल्म के सेट से यह खबर आ रही है की अभिनेता टाइगर इस फिल्म के एक गाने मे स्पाइडर मैन की भूमिका मे है ऐसा नहीं है

Original
की टाइगर इस फिल्म मे पूरी तरह स्पाइडर मैन ही बने रहेंगे पर गाने की शूटिंग मे टाइगर स्पाइडर मैन की भूमिका मे है, बताया जाता है की यह गाना सुपरहीरो की थीम पर बेस्ड होगा, जिसमें टाइगर स्पाइडरमैन के कपड़ों में दिखेंगे । सूत्रों के मुताबिक एक फिल्म फेयर अवार्ड ने बोला था की स्पाइडर मैन मेरे सबसे पसंदीदा सुपर हीरो हैं । और अपने गाने में वह अपने इस चहेते कैरक्टर को ट्रिब्यूट देकर बेहद खुश हैं । अगर आप लोगो को याद होगा तो एक बार टाइगर ने हॉलिवुड फिल्म 'स्पाइडर मैन: होमकमिंग' के हिंदी संस्करण में स्पाइडर मैन की भूमिका को अपनी आवाज दी थी।

google image
उस वक्त फिल्म प्रमोशन के दौरान टाइगर ने कहा था कि अगर हॉलिवुड में उन्हें स्पाइडर मैन की भूमिका मिल जाए तो फिल्म बनाने वालों का बजट ज्यादा नहीं होगा क्योंकि वह खुद स्पाइडर मैन की तरह सबकुछ कर लेते हैं । टाइगर ने फिल्म फेयर अवार्ड मे कहा था की 'मेरा बचपन से ही एक सपना है कि मैं स्पाइडर मैन बनूं, यदि कभी हॉलिवुड से स्पाइडर मैन के लिए कोई ऑफर आया तो मैं जरूर काम करूंगा। हॉलिवुड में स्पाइडर मैन बनाने वालों को मैं यह भी कहना और साबित करना चाहूंगा कि जो भी स्पाइडर मैन कर सकता है वह सब कुछ मैं भी कर सकता हूं। अगर हॉलिवुड वाले मुझे लेकर स्पाइडरमैन की फिल्म बनाएंगे तो उनका बजट भी ज्यादा नहीं होगा क्योंकि मैं केबल का इस्तेमाल कम करता हूं ।
अगर आपको हमारी ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को लाइक करे तथा इसी प्रकार के फिल्मी खबरों से अपडेट रहने के लिए हमे फालो करें।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here