ये हैं काजोल की बेटी जो है काजोल से ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश - AMULYA NEWS INDIA

AMULYA NEWS INDIA

AMULYA NEWS INDIA- latest news and breaking news in hindi from india and world only at firstpost hindi. we provide all news in hindi on entertainment, offbeat, technology, health, science and humor.

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Thursday, March 29, 2018

ये हैं काजोल की बेटी जो है काजोल से ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश






दोस्तो ऐसा कोई भी नही होगा जो अजय देवगन, और काजोल को नही जानते होंगे। अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड सिनेमा इन्डस्ट्री की सबसे क्यूट, जोड़ी है। और इन दोनो कपल्स की लव मैरिज हुई है। अजय देवगन और काजोल देवगन, बहुत ही ज्यादा पॉपुलर कपल होने के साथ-साथ बॉलीवुड एक्टर भी है। काजोल देवगन एक समय जाने माने अभिनेत्रियों में से एक मे जानी जाती थी।
मगर आज कल वे बॉलीवुड में ज्यादा काम नही करती है। लेकिन उनके पति अजयदेवगन आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाये हुए है। और उनको बेहतरीन एक्टिंग को लोग बहुत पसंद करते है। लेकिन दोस्तो आज हम बात करने वाले है। काजोल और अजय की बेटी के बारे में,जिसे सायद आपने पहले कभी देखा नही होगा। और आप इन से अनजान होंगे। अजय और काजोल देवगन की बेटी का नाम न्यासा देवगन है।
नायसा का जन्म 20 अप्रैल सन 2003 में हुआ था। और वे अभी महज 14 साल की हैं। और एक छात्रा है। जो कि धीरू भाई अम्बानी स्कूल में पढ़ती है। नायसा को एक जगह से दूसरे जगह में घूमने का काफी शौक है। नायसा द्वववन का जन्म मुम्बई में है हुआ था। और वे सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव भी रहती है। और अपने फ्रेंड्स के साथ हमेसा एक सेल्फी शेयर करती है।
तो दोस्तों आपको काजल और अजय देवगन की बेटी कैसी लगी नीचे लाइक व कमेन्ट कर के जरूर बताये।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here